चिड़गांव की संदासू खशधार सड़क पर टिपर के दुर्घटनाग्रस्त होने से चालक सहित तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई। हादसे में पांच मजदूर घायल हुए हैं। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में उपचार के लिए पहुंचाया गया है। शवों का संदासू अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया गया है। हादसा रविवार देर रात हुआ। संदासू सड़क पर सभी मजदूर ठेकेदार के साथ काम कर रहे थे।

शाम को काम खत्म करने के बाद सभी खशधार से संदासू की ओर टिपर में वापस जा रहे थे। इसी दौरान टिपर खशधार के समीप खेड़ा कैंची में गहरी खाई में गिर गया। हादसे की स्थानीय लोग ने पुलिस को सूचना दी। स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से देर रात तक सभी मृतकों और घायलों को नाले से निकाल कर अस्पताल पहुंचाया गया।

हादसे में टिपर चालक दिनेश कुमार, नेपाली मजदूर जय बहादुर और दिल बहादुर की मौके पर मौत हो गई है। शवों का अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया गया है। इस हादसे में मोहम्मद, तमन्ना, काली बुढा, पदम थापा और त्रिलोक गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों का रोहडू और संदासू अस्पताल में उपचार चल रहा है।

डीएसपी रोहडू रविंद्र नेगी ने हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने कहा हादसे में घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है। शवों का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि चालक के खिलाफ तेज रफ्तार और लापरवाही का मामला दर्ज कर लिया गया है।