मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने कहा कि हिमाचल में आई आपदा के दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत कहीं नजर नहीं आईं। न ही उन्होंने प्रभावित परिवारों की कोई मदद की, जबकि फिल्म अभिनेता आमिर खान ने चुपचाप 25 लाख रुपये आपदा प्रभावितों को दिए। पांगी पहुंचे सुक्खू ने भाजपा प्रत्याशी पर तंज कसते हुए यह बात कही।

सीएम ने कहा कि पिछली बरसात के दौरान हिमाचल में आई इतिहास की सबसे बड़ी आपदा के दौरान वह और मंत्रिमंडल के सभी सदस्य प्रभावित क्षेत्रों में प्रभावितों परिवारों के साथ खड़े रहे और उनकी मदद की। राज्य सरकार ने केंद्रीय सहायता के बिना अपने सीमित संसाधनों से प्रभावित परिवारों को 4500 करोड़ रुपये का पैकेज दिया। उन्होंने दावा किया कि लोकसभा के साथ उपचुनाव की सभी 6 सीटें भी कांग्रेस बड़े अंतर से जीतेगी। दागियों ने धन के प्रभाव में आकर अपनी आत्मा को बेच दिया और कांग्रेस पार्टी के साथ विश्वासघात किया।

उन्होंने कहा कि इन 6 नेताओं ने जनता पर उपचुनाव का अनावश्यक बोझ डाला है। कहा कि भाजपा धन-बल से सत्ता हथियाना चाहती है। प्रदेश की जनता इसका जवाब देगी। अब इन 6 दागी नेताओं को हराना मतदाताओं की जिम्मेदारी है। कहा कि मंडी से भाजपा प्रत्याशी को जनता के मुद्दों का कोई ज्ञान नहीं है। इस अवसर पर मंडी संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह, कांग्रेस नेता अमित भरमौरी समेत पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित रहे।