राजधानी शिमला में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं और बेखौफ होकर घूम रहे हैं। मालरोड पर कंट्रोल रूम के सामने एक युवक की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना देर रात 2 बजे की है। एक युवक लहूलुहान हालत में मदद के लिए पुलिस नियंत्रण कक्ष पहुंचा। 

जिसे पुलिस अधिकारी उपचार के लिए अस्पताल ले गए, लेकिन सोमवार तड़के सुबह उपचार के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। इसकी पहचान 21 वर्षीय मनीष उपमंडल चौपाल, जिला शिमला निवासी के तौर पर हुई है। 

प्रारंभिक जांच के मुताबिक मनीष मालरोड के एक रेस्टोरेंट में काम करता था। पुलिस के उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं और घटनास्थल का निरीक्षण कर रहे हैं। पुलिस ने हथियार कब्जे में लिया है। आरोपी अभी फरार हैं।

पुलिस के मुताबिक घटना मालरोड क्षेत्र की है। घटनास्थल रिपोर्टिंग रुम के एकदम सामने है। मनीष रेस्टोरेंट में काम करता था। रात करीब 2 बजे रेस्टोरेंट में घुसकर किसी अज्ञात व्यक्ति ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया। जिससे मनीष बुरी तरह से घायल हो गया और अपनी जान बचाने के लिए दौड़े-दौड़े पुलिस सहायता कक्ष की तरफ आया। 

जिस हथियार से उसके ऊपर प्रहार हुआ था उसको भी अपने हाथ में लाया। इस बीच मनीष ने अपने हाथ में ले रखे हथियार से पुलिस सहायता कक्ष के ऑफिसर रूम के दरवाजे का शीशा तोड़ा। पुलिस सहायता कक्ष के कर्मचारियों ने तुरंत बाहर निकाल कर देखा तो यह घायल व्यक्ति (मनीष) पुलिस सहायता कक्ष के सामने सड़क पर खड़ा था