आईजीएमसी के न्यू ओपीडी ब्लॉक की कैंटीन में लगी आग के मामले में चार वरिष्ठ डॉक्टरों को चार्जशीट कर दिया गया है। स्वास्थ्य विभाग पूर्व में चिकित्सकों की ओर से दिए जवाब से संतुष्ट नहीं है। लिहाजा, विभाग की ओर से यह कार्रवाई की गई है। अस्पताल के सूत्रों का कहना है कि कैंटीन आंवटन को लेकर पूरे मामले में हुई लापरवाही को लेकर इनसे जवाब तलब किया गया है। इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के न्यू ओपीडी ब्लॉक के टॉप फ्लोर स्थित कैंटीन में पिछले साल आग लगी थी

अस्पताल सूत्रों का कहना है कि घटना में करीब पौने दो करोड़ रुपये का नुकसान हुआ था। कैंटीन आवंटन को लेकर लापरवाही बरती गई, वहीं आवंटन को लेकर किसी तरह का रिकॉर्ड भी नहीं है। लिहाजा, घटना के बाद सरकार मामले पर जांच कर रही थी। पहले भी कारण बताओ नोटिस जारी हुआ है, लेकिन संतोषजनक जवाब न मिलने के कारण अब सरकार एक्शन मोड पर आई है। अब वरिष्ठ डॉक्टरों को चार्जशीट कर जवाब तलब किया गया है।
शिमला। वरिष्ठ डॉक्टरों को चार्जशीट करने की सूचना अस्पताल में आग की तरह फैली हुई है। हर कोई इस सूचना में काफी रुचि ले रहे हैं। प्रत्येक व्यक्ति किसी न किसी से संपर्क कर मामले की जानकारी जुटा रहा है, ताकि पता चल सके कि आखिर अब आगे क्या कार्रवाई होगी। हालांकि, इस बारे में जब डॉक्टरों से पूछा गया है तो उन्होंने तो मामले में चुप्पी साध ली जबकि कई कह रहे हैं कि उन्हें इस बारे में किसी तरह की चिट्ठी नहीं मिली है।