हेल्पऐज इंडिया एवं ओल्ड ऐज हेल्पलाइन सोसायटी के संयुक्त तत्वावधान में दुर्गा क्लब के सभागार में आज वर्ल्ड एल्डर अब्यूज अवेयनेस डे पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसकी अध्यक्षता ज़िला कल्याण अधिकारी गावा सिंह नेगी ने की।
गावा सिंह नेगी ने इस अवसर पर ओल्ड ऐज हेल्पलाइन सोसायटी द्वारा आयोजित कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि माता-पिता अपने बच्चों को संस्कारित शिक्षा देना सुनिश्चित करें ताकि समाज का बेहतर निर्माण किया जा सके। उन्होंने कहा कि समाज के विकास के लिए हर वर्ग का अपना महत्वपूर्ण स्थान है और वरिष्ठ नागरिकों का स्थान उनमें से सर्वोपरि है। बच्चों का यह कर्तव्य बनता है कि वृद्धावस्था में वह अपने माता-पिता को एक बेहतरीन वातावरण प्रदान करें ताकि वह समाज में अकेला व असहाय महसूस न करें।
हेल्पऐज इंडिया के राज्य प्रमुख डॉ. राजेश कुमार ने इस अवसर पर  हेल्पऐज इंडिया द्वारा किए गए सर्वे के बारे में उपस्थितजनों को विस्तृत रूप से जानकारी दी।
इस अवसर पर हेल्पऐज इंडिया सर्वे रिपोर्ट की पत्रिका का विमोचन भी किया गया।
कार्यक्रम में विभिन्न संस्थाओं के प्रतिनिधियों द्वारा वृद्धावस्था से जुड़े विभिन्न पहलुओं और चुनौतियों पर अपने विचार व्यक्त किए गए। हेल्पऐज इंडिया की ओर से कार्यक्रम में उपस्थित सभी संस्थाओं के प्रतिनिधियों को सम्मानित भी किया गया।  
सामाजिक सुरक्षा अधिकारी मनोज वर्मा, एस.आई.एल.बी. की निदेशक डॉ. शालिनी शर्मा, ओल्ड ऐज हेल्पलाइन सोसायटी के अध्यक्ष शैलेन्द्र कंवर, डॉ. बी.एन. कोरला, डॉ. वी.एस. ठाकुर, डॉ. वी.वी. लाल, आर.के. पठानिया, एस.पी. मरजारा, बी.एल.गुप्ता, वरिष्ठ नागरिक फोरम के अध्यक्ष रोमेश अग्रवाल, सचिव अरूण गोयल, केयर एण्ड शेयर संस्थान के सदस्य खुशी डे केयर सेंटर के सदस्य एवं दुर्गा क्लब के उपाध्यक्ष कंवर केशविन्द्र, सचिव रोहित सभलोक, देश राज गुप्ता सहित विभिन्न संस्थाओं के सदस्य इस अवसर पर उपस्थित थे।