मनाली के विधायक भुवनेश्वर गौड़ को अनजान रिकॉर्ड की गई फोन कॉल आई। इसमें मनाली के विधायक को ही सीएम को 15 अगस्त पर जान से मारने के लिए प्रलोभन दिया गया।

 स्वतंत्रता दिवस से पहले सीएम सुखविंद्र सिंह सुक्खू को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। मनाली के विधायक भुवनेश्वर गौड़ को अनजान रिकॉर्ड की गई फोन कॉल आई। इसमें मनाली के विधायक को ही सीएम को 15 अगस्त पर जान से मारने के लिए प्रलोभन दिया गया। साथ ही कहा गया कि हिमाचल को भी अलगाववादी संगठन(खालिस्तान) का हिस्सा बनाया जाए। इसके बाद विधायक ने पतलीकूहल थाना में शिकायत दर्ज करवाई है। इस संबंध में एसपी डॉ. कार्तिकेयन गोकुल चंद्रन ने कहा कि पुलिस ने मामले में भारतीय न्याय संहिता की धारा 351 में  मामला दर्ज किया है।

इससे पहले मंगलवार को भी मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू को देहरा के शहीद भुवनेश डोगरा ग्राउंड में 15 अगस्त के दिन तिरंगा फहराने से रोकने के लिए अलगाववादी संगठन ने धमकी दी। संगठन के प्रमुख गुरवतवंत पन्नू की ओर से लोगों के मोबाइल पर धमकी वाले फोन आ रहे हैं। उपायुक्त कांगड़ा और एसडीएम को भी धमकी भरी कॉल आई हैं। इससे पहले भी यह संगठन कई बार धमकियां दे चुका है। वहीं गगरेट के विधायक राकेश कालिया को मुख्यमंत्री की हत्या और स्वतंत्रता दिवस पर बम विस्फोट की धमकी भरी फोन कॉल आई। सिख फॉर जस्टिस के नाम से यह धमकी भरा फोन किया गया है। विधायक की तरफ से इस संबंध में अंजान व्यक्ति के विरुद्ध मामला दर्ज करवाया गया है।