मंडी संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू और कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं को महिलाओं का सम्मान करना नहीं आता है। वह शनिवार को कुल्लू के खराहल और मणिकर्ण में बोल रहीं थीं।

कंगना ने कहा,  ‘उनको टिकट मिलने के बाद ये भाजपा की सभाओं में लोगों की भीड़ आने और लोकप्रियता देखकर बौखला गए हैं। कहते हैं पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर मुंबई से एक हीरोइन लेकर एक महीने की शूटिंग पर आए हैं। दूसरे बेशर्म नेता कहते हैं ये रोज जगह-जगह कपड़े बदलती हैं।’ कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह पर बरसते हुए कंगना ने कहा कि जो सरकार में मंत्री होकर भी अपने दिवंगत पिता की प्रतिमा नहीं लगा सके, वो विकास कैसे करवाएंगे।

कंगना ने कहा, ‘इनको सिर्फ चुनाव के वक्त ही मंडी की याद आती है। चुनाव जीतने के बाद मुड़कर नहीं आते। आज देश ने तय कर लिया है कि नरेंद्र मोदी को तीसरी बार फिर से प्रधानमंत्री बनाना है, क्योंकि यही नेता देश में विकास की एकमात्र गारंटी हैं। दूसरी तरफ आपने इनके इंडी गठबंधन के भ्रष्टाचारी नेता देख लिए हैं। जब ये सत्ता में थे तो रोज कई लाख करोड़ों के घोटाले की बात सामने आती थीं, लेकिन आज पारदर्शी और ईमानदार सरकार सत्ता में है।’