कुल्लू-मनाली नेशनल हाईवे के पुनः निर्माण में श्रमदान कर रहे पर्यटन कारोबारियों का कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने हौसला बढ़ाया है। बाढ़ प्रभावितों के गले मिलकर उनका दर्द बांटा। उन्हें हरसंभव सहायता का आश्वासन दिया। बाढ़ से हुए नुकसान का जायजा लेने पहुंची प्रियंका का काफिला वोल्वो बस स्टैंड के समीप रुका। हां सड़क के पुनः निर्माण के कार्य में पर्यटन कारोबारियों के श्रमदान को देख वह काफी प्रभावित हुईं।

उन्होंने श्रमदान करने वालों की प्रशंसा की। कुल्लू के भुंतर से लेकर मनाली पहुंचीं प्रियंका ने जगह-जगह बाढ़ से हुए नुकसान का जायजा लिया। आलू ग्राउंड में बाढ़ पीड़ितों ने उन्हें अपना दर्द बताया। एक बुजुर्ग महिला ने बताया कि उनका काफी नुकसान हुआ है। बेटों को मुआवजा मिल गया है, लेकिन उनकी अभी तक सरकार ने मदद नहीं की। उनका दर्द जानने के बाद प्रियंका भावुक हुईं और उनसे गले मिलीं।

उन्हें आश्वासन दिया कि प्रदेश सरकार उनकी हरसंभव सहायता करेगी। श्रमदान की मुहिम शुरू करने वाले ट्रैवल एजेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष बुद्धि प्रकाश ने बताया कि वोल्वो बस स्टैंड में उनका काफिला रुका। वह गाड़ी से बाहर नहीं निकलीं, लेकिन श्रमदान से किए कार्य को देखा। कहा कि एनएचएआई को सड़क के पुनः निर्माण के कार्य में तेजी लानी चाहिए। कहा कि 150 मीटर में 30 मीटर का काम शेष रह गया और फिर वोल्वो स्टैंड के पास सड़क डबललेन होगी।

लंच किए बगैर लौटीं प्रियंका
मनाली के सर्किट हाउस में प्रियंका के लंच की व्यवस्था की गई थी। लेकिन, समय के अभाव के कारण वह लंच किए बगैर मंडी के लिए रवाना हुईं। सर्किट हाउस जाने की बजाय वह सीधा सासे हेलिपैड गईं।