हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा के जवाली के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला गुगलाड़ा में बुधवार को स्कूल प्रवक्ता नशे की हालत में स्कूल पहुंच गया। प्रवक्ता ने नशे में धुत होने के कारण स्कूल में पहुंचकर कोई भी कक्षा नहीं ली। स्कूल स्टाफ सहित स्कूल प्रबंधन कमेटी ने प्रवक्ता को नशे में पकड़ लिया। स्कूल प्रबंधन कमेटी ने संबंधित प्रवक्ता के खिलाफ एक्शन लेते हुए इसकी शिकायत मुख्यमंत्री संकल्प सेवा 1100 पर की।

स्कूल प्रबंधन समिति के अध्यक्ष संजय राणा और पूर्व अध्यक्ष राजेश कुमार ने कहा कि संबंधित प्रवक्ता अकसर नशे में धुत होकर स्कूल पहुंचता है, इसको पूर्व में भी कई बार पकड़ा है। हर बार माफी मांगने पर प्रवक्ता को छोड़ दिया जाता है, लेकिन काफी बार समझाने के बाद भी प्रवक्ता बाज नहीं आ रहा है। इसका बच्चों पर बुरा प्रभाव पड़ रहा है और अभिभावक बच्चों को स्कूल से निकालने के लिए मजबूर हो गए हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू, शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर और शिक्षा निदेशक अमरजीत सिंह से मांग की है कि संबंधित प्रवक्ता को सस्पेंड किया जाए।

स्कूल की कार्यवाहक प्रिंसिपल मीना कुमारी ने कहा कि बुधवार को प्रवक्ता नशा करके स्कूल में पहुंचा था। उसने कोई भी कक्षा नहीं लगाई है। वहीं, शिक्षा विभाग के निदेशक अमरजीत सिंह ने कहा कि शिकायत मिली है और प्रवक्ता के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा