बिलासपुर कोर्ट के बाहर हुए गोलीकांड में पुलिस पूछताछ के दौरान एक और आरोपी का नाम सामने आया है। गरामोड़ा के मल्ली ने पूर्व विधायक के बेटे और गोलीकांड के मुख्य आरोपी पुरंजन ठाकुर को शूटर सन्नी से मिलाया था।  इससे पहले पुरंजन शूटर को नहीं जानता था। वहीं मल्ली ने ही शूटर को आनंदपुर साहिब में भी रहने के लिए क्वार्टर दिलाया था। जांच में सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि शूटर सन्नी पर अपनी मां की हत्या की भी आरोप है। पंजाब में उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज है।

गुरुवार को दोपहर सवा एक बजे बिलासपुर में जिला कोर्ट के बाहर हुए गोलीकांड की धीरे-धीरे सभी कड़ियां पुलिस खोल रही है। इस मामले में अभी तक दो लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है, वहीं पुरंजन अभी तक फरार चल रहा है। पुलिस लगातार उसे ढूंढ रही है। अब इस मामले में गरामोड़ा के मल्ली का नाम जुड़ गया है। शूटर से पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि वह शुरू से पुरंजन ठाकुर को नहीं जानता था। मल्ली के माध्यम से वह पुरंजन से मिला। इसके बाद ही गोलीकांड की सारी भूमिका तैयार की गई। 

इस खुलासे के बाद से अब पुलिस की टीम मल्ली को तलाश रही है। इसके लिए पुलिस ने शनिवार रात को उसके घर पर भी दबिश दी थी, लेकिन वह पुलिस के हाथ नहीं लगा। वहीं पुलिस ने शूटर सन्नी गिल का पूरा आपराधिक रिकॉर्ड चेक किया। इससे पता चला है कि उसने अपनी मां की भी हत्या की है। पंजाब में उस पर हत्या का मामला दर्ज है।

बताते चलें कि गुरुवार को जिला कोर्ट के सामने दिनदहाड़े युवक पर गोलियां चलाई गईं। इसके बाद जब शूटर पकड़ा गया तो उसने बताया कि पूर्व विधायक के बेटे पुरंजन ने उसे सौरभ पटियाल पर गोली चलाने के लिए बुलाया था। इसके लिए पैसे का लेनदेन भी तय हुआ था। इसमें से कुछ रकम उसे पहले मिल गई थी और कुछ रकम काम होने के बाद मिलनी थी।

पूर्व विधायक के बेटे की अग्रिम जमानत पर सुनवाई कल
मामले में पूर्व विधायक के बेटे का हाथ होने के सबूत पुलिस के पास हैं। इसमें शूटर और पुरंजन के बीच हुई बातचीत की रिकॉर्डिंग, कॉल रिकॉर्ड शामिल है। वहीं आरोपी पुरंजन ने हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए याचिका लगाई है। मंगलवार को अग्रिम जमानत पर हाईकोर्ट में सुनवाई होगी