उपमंडल घुमारवीं के मरहोल गांव में बिस्तर पर सो रहे व्यक्ति को सांप ने काट लिया। सांप के काटने का पता काफी समय तक नहीं चला। इसका अंदेशा तब हुआ जब व्यक्ति को सांस लेने पर दिक्कत हुई और सांप कमरे में दिखाई दिया। बाद में एम्स ले जाते हुए व्यक्ति की मौत हो गई। 

मृतक श्यामलाल (40) पुत्र ठाकुरदास निवासी गांव मरहोल डाकघर टकरेड़ा तहसील घुमारवीं के परिजनों ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि अपने कमरे में सो रहा श्यामलाल सोमवार सुबह करीब 5:30 बजे उठा। उसे हल्के पेट में दर्द के साथ चक्कर आने लगे। उसे सिविल अस्पताल घुमारवीं ले गए। चिकित्सकों ने श्यामलाल को दवा देकर घर भेज दिया। घर पहुंच कर श्यामलाल की तबीयत दोबारा खराब हो गई। उसे सांस लेने में दिक्कत होने लगी। इस दौरान परिजनों को कमरे में सांप भी दिखाई दिया।

श्यामलाल को सांप के काटे जाने का शक हुआ। इसके बाद परिजन दोबारा घुमारवीं अस्पताल ले गए, जहां नाजुक को हालत को देखते हुए उसे एम्स बिलासपुर रेफर कर दिया गया, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। डीएसपी घुमारवीं चंद्रपाल सिंह ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चल पाएगा। आगामी कार्रवाई की जा रही है।