हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव में कांटे की टक्कर के बीच भाजपा  प्रत्याशी आशीष शर्मा ने जीत दर्ज की है। उन्होंने कड़े मुकाबले में कांग्रेस के डॉ. पुष्पेंद्र वर्मा को 1571 मतों से हराया। डॉ. पुष्पेंद्र वर्मा को कुल 25470 वोट मिले। वहीं आशीष को 27041 मत मिले। इसके अलावा निर्दलीय प्रत्याशी नंद लाल शर्मा को मात्र 74 मत पड़े। इस सीट पर 198 ने नोटा दबाया। साल 2017 में भी कांग्रेस के डॉ. पुष्पेंद्र वर्मा और बतौर निर्दलीय आशीष शर्मा आमने-सामने थे। साल 2017 में नरेंद्र ठाकुर भाजपा के प्रत्याशी थे, जिन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

भाजपा प्रत्याशी आशीष शर्मा की जीत पर हमीरपुर में कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया। इस दौरान समर्थकों ने आशीष शर्मा को कंधों पर उठाया। 

प्रत्याशी का नाम                  मत
डॉक्टर पुष्पेंद्र वर्मा(कांग्रेस)    25470  
आशीष शर्मा(भाजपा)           27041

हमीरपुर की जनता ने धनबल के प्रयोग को नकारा: आशीष शर्मा
भाजपा के आशीष शर्मा ने कहा कि हमीरपुर की जनता ने धनबल के प्रयोग को नकारा है। कांग्रेस सरकार की तरफ से चुनाव में षड्यंत्र रचे गए लेकिन हमीरपुर की जनता ने अपने बेटे का साथ दिया है। इस जनादेश के लिए वह हमीरपुर की जनता के आभारी हैं। यह हमीरपुर की जनता की और भाजपा की जीत है।  वहीं, भाजपा प्रत्याशी आशीष शर्मा की पत्नी स्वाति जार ने कहा कि यह हमीरपुर की जनता की जीत है। लोगों ने पहले की तरह ही इस बार भी मतदान से अपने प्यार और आशीर्वाद को दर्शाया है।

रणधीर शर्मा बोले-हमीरपुर की जनता ने कांग्रेस के दुष्प्रचार को नकारा 
हमीरपुर भाजपा उपचुनाव प्रभारी विधायक रणधीर शर्मा ने कहा कि पार्टी प्रत्याशी आशीष शर्मा के व्यक्तित्व और जनता में उनके प्रभाव तथा कार्यकर्ताओं की मेहनत से जीत हुई है। पार्टी के कार्यकर्ताओं ने दिन-रात मेहनत कर पार्टी का प्रचार किया। हमीरपुर की जनता ने कांग्रेस के दुष्प्रचार को नकारा है।