पाकिस्तानी अभिनेत्री सहर शिनवारी को अक्सर ही भारतीय क्रिकेट टीम और उनके खिलाड़ियों के खिलाफ ट्वीट करते देखा गया है। हमेशा ही वह अपने ट्वीट के जरिए ट्रोल भी होती हैं। कभी वह भारत को टी20 वर्ल्ड कप में हराने के वादे के साथ लिए जिम्बाब्वे के खिलाड़ी से शादी करने के लिए तैयार हो जाती हैं, तो कभी भारत के जीतने पर अपना ट्वीट डिलीट करने की धमकी देती हैं। वहीं इस बार तो सहर ने सारी हदें ही पार कर दी। सहर ने इस बार किसी भारतीय खिलाड़ी पर नहीं बल्कि भारत के प्रधानमंत्री के खिलाफ ट्वीट किया है। 

पाकिस्तानी अभिनेत्री सहर शिनवारी पीएम मोदी के खिलाफ दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराना चाहती है। उन्होंने एक ट्वीट में कहा- “किसी को दिल्ली पुलिस का ऑनलाइन लिंक पता है? मुझे भारतीय पीएम और भारतीय खुफिया एजेंसी रॉ के खिलाफ शिकायत दर्ज करानी है। वे मेरे देश पाकिस्तान में अराजकता और आतंकवाद फैला रहे हैं। भारतीय अदालतें स्वतंत्र होने का दावा करती है, ऐसे में मुझे यकीन है कि भारतीय सर्वोच्च न्यायालय मुझे न्याय दिलाएगा

सहर शिनवारी का ये ट्वीट देखते ही देखते काफी तेजी से वायरल हो गया। यूजर्स उनके इस ट्वीट पर उन्हीं को ट्रोल करने लगे। एक यूजर ने उनके इस ट्वीट पर लिखा- “पाकिस्तान को भारत में मिला लेंगे और तुमको चीन भेज देंगे।” वहीं दूसरे यूजर ने कहा- “तुम ऑनलाइन ट्वीट कर रही हो और ऑनलाइन लिंक नहीं ढूंढ पा रही हो। गुगल कर लो।” वहीं अन्य यूजर ने लिखा- “तुम यूपी पुलिस को क्यों नहीं कॉल करती हो? वे ऊब चुके हैं और कुछ नया तलाश रहे हैं। एक बार उत्तर प्रदेश पुलिस को भी सेवा का मौका दो।”