चंबा जिले के जनजातीय क्षेत्र पांगी में रहने वाले झारखंड के युवक ने फैंटसी क्रिकेट गेम से एक करोड़ रुपये जीते हैं। युवक पिछले 15 सालों से पांगी में रह रहा है। सुशील कुमार ने बताया कि उसे फैंटसी गेम पर टीमें बनाने का शौक डेढ़ वर्ष से है। क्रिकेट प्रतियोगिताओं के होने वाले मैच को लेकर वह हर बार फैंटसी गेम पर टीम बनाते हैं। 

मंगलवार को भी उन्होंने एक मैच की टीम बनाकर 49 रुपये लगाए। उनकी टीम को पहला स्थान प्राप्त हुआ। इसके चलते उन्हें एक करोड़ रुपये का इनाम मिला है। सुशील ने कहा कि कभी भी नहीं सोचा था कि उसे एक करोड़ का इनाम मिलेगा। लेकिन डेढ़ साल के अभ्यास से उन्हें यह कामयाबी मिली है। उनके खाते में जीत की धनराशि जमा हो चुकी है। सुशील ने कहा कि वह इस धनराशि से अपने परिवार की जरूरतों को पूरा करेंगे। 

सुशील ने जब अपनी जीत के बारे में परिजनों को बताया तो उनकी खुशी का भी ठिकाना नहीं रहा। सुशील का भाई विद्युत बोर्ड में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी है। कहा कि जिस मैच में उसने अपनी टीम बनाई थी उसमें 35 लाख अन्य लोगों ने भी टीमें बनाई थी। लेकिन उसकी टीम ने बेहतर प्रदर्शन किया। इसके चलते उसे पहला स्थान प्राप्त किया। सुशील ने बताया कि टैक्स की राशि काटने के उपरांत 70 लाख रुपये उसके खाते में ट्रांसफर कर दिए गए हैं