दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर के पंसदीदा धर्मशाला मैदान में पंजाब की टीम को जीत के लिए संघर्ष करना होगा। आस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी वॉर्नर के पास धर्मशाला में पहले भी खेलने का अनुभव है। वहीं, पंजाब की टीम को प्लेट ऑफ की रेस में बने रहने के लिए हर हालत में दिल्ली की टीम को हराने के लिए मेहनत करने पड़ेगी। डेविड वॉर्नर धर्मशाला में हुए साल 2012 के आईपीएल मैच के दौरान भी एचपीसीए मैदान में खेल चुके हैं।

हालांकि उस मैच में वे मात्र 14 रन ही बना सके थे। वहीं साल 2017 में हुए भारत-आस्ट्रेलिया के टेस्ट के दौरान वॉर्नर ने पहली इनिंग में अर्धशतक लगाया था। दिल्ली के कप्तान डेविड वॉर्नर को धर्मशाला स्टेडियम बहुत पसंद है। इसी साल जनवरी माह में वॉर्नर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम धर्मशाला की फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि मैं इस मैदान पर आने के लिए बहुत उत्सुक हूं, क्या आप मुझे इस मैदान का नाम बता सकते हैं। संवाद


दिल्ली के कप्तान डेविड वॉर्नर को पंजाब किंग्स के खिलाफ खेलना शुरू से ही अच्छा लगता है। पंजाब के खिलाफ वॉर्नर ने लगातार रन बनाए हैं। पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले गए 24 मैचों में वॉर्नर ने 1,059 रन बनाए हैं। पंजाब के खिलाफ 13 अर्धशतक लगाकर सबसे अधिक रन बनाने का रिकॉर्ड भी वॉर्नर के नाम ही है। वहीं, पंजाब के खिलाफ पिछले मैच में भी 27 गेंदों में 200 की स्ट्राइक रेट से 54 रन की पारी खेलकर वॉर्नर ने पंजाब के गेंदबाजों को खासा परेशान किया था।